بطل فلم وادي الدئاب

Sunday, April 28, 2013

भगवान कृष्ण (और यथार्थवादी) के साथ मेरी कहानी My story with the god Krishna (and realistic)

कहानी की वर्तमान घटनाओं: लोगों के साथ बेचता है जो एक औरत की कहानी? क्यों इस तरह से खेल रहा है? भारतीय को रास्ते में क्या أخافني? कैसे पत्नी झुकाया और تتمتم क्या था?
मैं परिसर के आसपास टहलने जबकि आखिरी मौके पर और, वह मैं पूरी तरह से मेरे जीवन में कभी नहीं देखा है कुछ नया करने की ओर ध्यान आकर्षित किया. स्थिति अजीब और अद्वितीय था, हम एक दूसरे के साथ लाइन में खड़ा है और वे घास फ्लैट के क्षेत्र में छात्रों को भोजन उपलब्ध कराने के लोगों के एक समूह को देखा है, इसलिए छात्र एकाउंटेंट को فيضع पैसे की राशि चला जाता है और भोजन के वितरण के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों द्वारा एक कटोरा विमर रखती है, जब हर आदमी या में खड़े महिला فتعطيه तश्तरी से पहले कि, और इतना शातिर स्पिन का हिस्सा! भोजन चावल, सेम और कुछ सलाद, गाजर होता है, कैंडी के टुकड़े गोल. प्रारंभ में कारोबार कर रहे हैं भगवान और رضوانا से प्रावधान के परिसर और अधिवक्ताओं में कारोबार कर इन साधारण लोग, यह एक मेज पर या इमारत में एक जगह منزوي में "माल" सरल और कुछ कैंडी बेचता है कि हर छात्र, आदि सामान के लिए रास्ता खोलने के लिए आम तौर पर इस क्षेत्र के लोगों को है कि भविष्यवाणी .
मैं पुस्तकालय बैंक के लिए शीर्षक से कई कदम के लिए चला गया और मेरे भाग्य भोजन की प्रदाताओं के पीछे तीन जवान Muftrchi पृथ्वी पहले वादा किया है और एक पियानो के रूप में अन्य ड्रम और तीसरे मशीन रखती है और एक पागल में खेल रहे हैं और वे खाना खाते हैं, जबकि उन्हें अनुयायियों और दर्शकों को उनके आसपास छात्रों लपेटता है कि अगर. Azvhm और भोजन खरीदने के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने का उनका तरीका पसंद आया فاقتربت स्थिति एक औरत की बिक्री की जगह से कुछ ही कदम खड़ा अगर मैं रवैया فاقتربت उन्हें देख रहा था, और, वह मेरे पास गया और पूछा: इन संगीतकारों कौन हैं? भोजन प्रदान करने वाले ये लोग कौन हैं? वह एक मुस्कान के साथ कहा: तुम उस से पहले देखा था? मैंने जवाब दिया, कहा: मैं इस स्थिति को देख जहां यह मेरे जीवन में पहली बार अनुभव है? उसने कहा: आप Pkrishna सुना? मैं के कगार पर हूँ नहीं कहना है, मैं, मैं अफगानिस्तान के इतिहास लिखने के लिए अतीत में बिताए दिन याद अफगानिस्तान के इतिहास की 39 पन्ने की सूची में स्थित बुलेटिन कुछ समय पहले लिखा गया है, और मुझे लगता है कि अफगानिस्तान के पूर्व की ओर एक देवता की पूजा की सीमा से भारत में कृष्णा को एक धर्म बताया कृष्णा इस धर्म प्रसार था बुलाया अफगानिस्तान में समय की लंबी अवधि से पहले. अफगानिस्तान पर मैं लंबे शासनकाल वजह से, मैं मैं ऑडिटर और तुम क्या है सुनने की इच्छा क्या पढ़ा उससे पूछा: यह कृष्ण है? वह भगवान है और वह सब बातों के निर्माता है और हम उसे पूजा? मैं कहता हूँ: इस धर्म जब शुरु हुआ? उसने कहा: ऐतिहासिक, मुझे पता नहीं है, लेकिन यदि आप प्रश्न हैं आप इस तरह के मामलों में अपने पति को एक दुनिया है पूछने के लिए और अपने सभी सवालों سيجيبك कर सकते हैं? मैंने कहा: निश्चित रूप से, मैं उसके साथ मिलने की इच्छा नहीं थी? मैं एक मुस्लिम व्यक्ति धर्मों में चर्चा करने के लिए प्यार होता हूँ? उसने कहा: मेरे पति बहस और विचार विमर्श प्यार करता है? मैंने कहा: ठीक है, मैं इसे प्यार करता हूँ! उसने कहा: मैं अपने पति को दे भी अपना नंबर ले सकता हूँ? ख़ुशी से, और उसे एक डिजिटल दिया: मैंने कहा.
मैं अपने व्याख्यान के लिए गया था और उसके बाद मैं घर चला गया और عشائي लेने के छज्जे पर बैठे थे और Paljoal हैं छल्ले और प्रदर्शन एक अजीब नंबर से पता चलता है, मैं फोन के जवाब दिए और किसी को मैं नहीं जानता कि अगर! लेकिन क्या आप उम्मीद करेंगे, प्रिय पाठकों, मैं आज सुबह उसकी मुलाकात उस लड़की का पति है. हम फोन पर बात की और कहा कि वह चाहते हैं कि करने के लिए يقابلني व्यक्ति अपने सभी सवालों का जवाब देने के लिए दर्शन और इतिहास में बेचा गया है, मुझे लगता है कि मेरे लिए कहा जा करने के लिए कहा कि सोने की दुकान उस में काम करता है जो मालिक और भारतीय राष्ट्रीयता की वह. मुझे बताया हम मिलने पर सहमत हुए, और परिसर पर अगले शुक्रवार रात सात बजे से बैठक थी. पहले दिन और शुक्रवार को भीड़ से अगर और समय सीमा से संपर्क किया गया है, मुझे लगता है कि परिसर में इंतजार कर रहे थे और आप तो मेरे दिल को एक प्रिय दोस्त कहते हैं, और मुझे लगता है कि हम किसी को जाता है और बगीचे के केंद्र में रिकॉर्डर डालता है, और यह लपेटा गया था और मस्जिद के आसपास घूमती है, उन्हें पूरा करने के लिए सहमति व्यक्त की है कि पार्क के बीच में खड़ा हूँ, जबकि! Togest कि मैं इस आदमी है और मैं विशेष रूप से एक मोबाइल जब मेरे कानों मुझे पकड़ा देख, मेरा इंतजार कर करना चाहता था, सम्मान की वजह से बाधित! मैं भी ओक फोन नहीं Saagafl! मैं अपने दोस्त के एक बाद कॉल का वादा किया है और मुझे लगता है कि मैं व्यस्त हूँ अब कॉल खत्म करना होगा! मैं कॉल समाप्त हो गया और आदमी के पास गया और उससे पूछा? आप कृष्ण की बात करते हैं एक आदमी है जो कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि नहीं, मैं माफी चाहता क्या आप सोचते हैं कि कहा? नहीं, मैं एक नाटक का प्रतिनिधित्व करने के लिए अपने सहयोगियों के लिए इंतजार यहां कहा और हम एक पाश रिकॉर्डर है! मैंने कहा, मुझे माफ करना! فتراجعت यह!
मैं बदल गया और अगर किसी Eptdrna शांति और आदमी के रूप में वादा मुझे जानता है और, जबकि उसे सौंप दिया और उसके स्वागत किया और कहा कि वह अपनी पत्नी और कार में Antzeranna साथ मुझे बताया था. उसके साथ शुरू की और कार मिल गया और पीछे की सीट पर बैठ गया, उसकी पत्नी सामने की सीट पर था और वह ड्राइवर था और (अपनी पत्नी के पीछे, विशेष रूप से) पीछे की सीट में भी थे. हम एक दूसरे को जानते है और हम प्रतिनिधित्व के मालिक के साथ मेरी कहानी पर हंसी ले गया और कैसे मैं के लिए फोन किया? हम हंसी को जारी रखा और इस जोड़ी को भारतीय कर्मचारियों के घर जा रहे हैं कहा! एक बहुत ही अजीब जगह में हमें जैप, शहर के नीचे से उभरा है और बहुत दूर अपने घर से यह है कि चारों ओर उपनगरों के लिए नेतृत्व किया गया है, यह शुरू में मेरे लिए एक डरावनी स्थिति थी, और अपहरण और हत्या करने के रास्ते पर है कि कल्पना करना चाहता है के लिए भयावह है. आप कृष्ण के बारे में पूछने के लिए और इतिहास ake को इन सवालों के जवाब नहीं मिला Atrabna था और मुझे चिंता है और मैं ड्राइवर की पत्नी बातें जीभ मैं Eraqbha muttered देखा जिनमें से कुछ कार्यों और Altslakeat है. वह आप जाने के रास्ते पर यातायात वाले ने कहा कि बात की थी के रूप में मैं अपने पति की बात सुनी, यह, पत्नी कार्यों और क्या आप Temtemat से plucked से उसके हाथ के साथ क्या कर रही है मुझे डराता अजीब बातें कर रहे थे और उसे पुस्तक के बीच muttered, मैं यह तैरने की उम्मीद!
हम अपने रास्ते पर चला गया और हमें लगता है दूर से लंबी और पेचीदा झाड़ियों के माध्यम से पेड़ खड़े हैं बीट Mahtre, जब कुछ चमकीले पीले रंग की खिड़कियों में मिलता है. जोड़ी कार को रोका और बाहर हो गया है, और मेरी परी हम Qunfudah में ठीक अपने स्वयं के दक्षिण में रहते हैं कि याद है, मैं Alvaújh नामक गांव में यार्न के शहर के बाहरी इलाके से अपने ब्लॉग के प्रिय पाठकों हूँ, और विशेष रूप से अल रय्यान के गांव में. उन दृश्यों अमेरिका में एसीसी Alldha थे, लेकिन मैं उन उपनगरीय इलाके में पहली बार देखा था! सूर्यास्त के बाद فالحال सऊदी अरब और इसी तरह के वातावरण के दक्षिण में Khna, और समय के बारे में सातवें डेढ़ घंटे
मैं बहुत ज्यादा घर से दूर ले जाया गया हूँ क्योंकि मैं शुरू में इस अनुभव का Togest कि Okhvakm, लेकिन मैं उनके परिणामों में लग रही है कि देखा था और भविष्य में मेरे दोस्तों और मेरे बच्चों के साथ के बारे में मैं बात कर रहा हूँ मेरे जीवन में कुछ नया मील का पत्थर के लिए अपने आप को नहीं जोड़ा गया. हम कार से बाहर हो गया और घर में प्रवेश किया, और धूप हर जगह और अगर संगीत के वोट और अब तक शीर्ष मंजिल में होने लगते हैं, और भारतीय तरह के कुछ बर्तन और Mottagnah गवर्निंग लाउंज के कोने में एक पुराने स्टैंड वहाँ था खेला. अगर धूप की बू आ रही है और सभी जगह फैल के साथ, खुशबू हम भारतीय धूप उद्योग, Valraúhh और एक में सउदी उपयोग और विशेष रूप से अपने गांव और अपने घर को याद करने के लिए आप भेज कि हमारे उत्पादों को शायद भारत से बनाया गया है और मैं तो जादूगर पार्क और पुजारियों याद आया, लेकिन अपने परिचित Valboukor थे. दर्ज किया गया जैसा कि मैं जूते के लिए या रखा जुड़ी जो सही पर तालिका देखा, वृत्ति पर मेरे जूते Fajlat और मेज को दरवाजे के किनारे पर डाल दिया, और मुझ से कहा, आदमी: यह आपको परेशान कर रहा है तो हम कृष्ण के लोगों को अपने जूते से दूर रखना चाहिए, मैं माफी माँगता हूँ, यह एक रस्म है और जूते के बिना जगह में जाना चाहिए . वह जानते हैं कि दुर्भाग्य या नहीं मुस्लिम संस्कृति पर सब पर देखा और वह टिकट भगवान और उनकी शिक्षाओं की चीजों के लिए कर रहे हैं जहां पवित्र स्थान में प्रवेश करने से पहले जूते उतार चाहिए कि नहीं था. मैं प्रवेश और सीढ़ियों से ऊपर जाना है, वह धीरे से संगीत खेलने आ शुरू किया, और मैं बहुत ही भारतीय दर्शन और ज्ञान के साथ मिलने के लिए तरस रहा था! हम सीढ़ियों से ऊपर चला गया और एक बार हम लम्बे के लिए मिला है और इस आदमी की पत्नी स्टारबोर्ड की दिशा में आगे बढ़ रहा है और एक कमरे की बैठकों के रूप में मौज और Saah में गिराया मुस्लिम के रूप में धनुष, और था अगर सटीकता के बारे में पर Sgodna को गिराया समान नहीं है, लेकिन उसे हथियार बाहर फैला था और उसे गोद में निश्चित लग रहा है और जमीन पर उसके सिर के तलवों डाला उसके माथे और नाक Ktrivh इस्लामी मत डालो. मैं Snaaha की सोच रहा है और उसे Sajida और उसके पति ने मुझे मेरे कमरे और उसकी दार्शनिक दर्ज करने के लिए नमस्कार ड्राइव देखना शुरू कर दिया.
Share:

0 commentaires:

Post a Comment

Popular Posts

ما هو افضل مسلسل لسنة 2020 ؟
مسلسل الهندي مملكة الحب
مسلسل تركي الحفرة
مسلسل وادي الذئاب
Created with Quiz Maker

Blog Archive

Pages

Theme Support